Google Pixel 5, tik tok,Ak-47,Fau-g game

 (1) Google Pixel 5 की कीमत शायद Pixel 4 से बहुत कम होगी

Downloaded from Google


हर कोई उम्मीद कर सकता है कि Pixel 4 डिवाइस की तुलना में Google Pixel 5 की कीमत अधिक हो।  यह स्पष्ट है कि आप इसे Google Pixel 4 के उत्तराधिकारी के रूप में मानते हैं। हालांकि, @NilsAhrDE के अनुसार, एक ट्विटर लीकर का दावा है कि Google Pixel 5 हरे और काले रंग में आएगा और इसकी कीमत € 629 होगी।  मूल्य निर्धारण अजीब लग सकता है, लेकिन यह समझ में आ सकता है क्योंकि Google को अफवाह है कि स्नैपड्रैगन 765G के साथ एक मिड-रेंजर के पिक्सेल 5 को और अधिक बनाया जा सकता है।

(2) सॉफ्टबैंक Tik tok के भारत के कारोबार के लिए बोली लगाना चाहता है


इस मामले से परिचित लोगों के मुताबिक जापानी समूह सॉफ्टबैंक ने टिकटोक की प्रतिबंधित भारत इकाई के संभावित अधिग्रहण के लिए बातचीत शुरू की है। टिक्टोक की मूल कंपनी बाइटेडेंस में हिस्सेदारी का मालिक सॉफ़्टबैंक ने भारत के रिलायंस जियो और भारती एयरटेल के प्रमुखों के साथ बातचीत की है। जबकि चर्चाओं में फिसल गया, सॉफ्टबैंक अभी भी विकल्पों की खोज कर रहा है। विशेष रूप से, सॉफ्टबैंक चिपसेट विनिर्माण विशाल आर्म, हुआवेई के एसओसी आपूर्तिकर्ता का मालिक है।


(3) लियोनेल मेस्सी ने बार्सिलोना में रहने का फैसला किया है


क्लब में अर्जेंटीना का भविष्य संदेह में था जब उन्होंने पूर्व-मौसम प्रशिक्षण की शुरुआत के लिए रिपोर्ट में असफल होने की इच्छा व्यक्त की। लेकिन बार्सिलोना ने अपनी इच्छा को देने से इनकार कर दिया और खिलाड़ी के पिता जॉर्ज मेस्सी को सूचित किया, कि वे अभी भी नए सत्र में रोनाल्ड कोमेन के तहत खेलने के लिए मेस्सी की योजना बना रहे हैं। मार्का के अनुसार, मेस्सी बार्सिलोना में कम से कम 2 और मौसम खेलेंगे।


(4) गेरेना ने ऋतिक रोशन का अनावरण किया कि फ्री फायर के पहले भारतीय चरित्र, जय


सिंगापुर में स्थित अग्रणी वैश्विक ऑनलाइन गेम डेवलपर और प्रकाशक के प्रमुख वैश्विक ऑनलाइन गेम डेवलपर और प्रकाशक ने ऋतिक रोशन का अनावरण किया है, सुपरस्टार के साथ एक टीम-अप की घोषणा के बाद, आग के पहले बजाने योग्य भारतीय चरित्र के रूप में। द हीरो अभियान को भारत भर में प्रभावशाली लोगों से महत्वपूर्ण ध्यान मिला है, जिसमें कई गेमिंग इन्फ्लूएंसर साझेदारी पर अपने उत्साह को व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया में ले जाते हैं।

(5) दिल्ली को सलाखों, पब को 9 सितंबर से फिर से खोलने की अनुमति देने के लिए

सूत्रों ने बताया कि दिल्ली सरकार के शराब के सलाखों को फिर से खोलने का प्रस्ताव, जो कि कोरोनवायरस महामारी के कारण छह महीने से अधिक समय तक बंद कर दिया गया है, को लेफ्टिनेंट गवर्नर अनिल बैजल द्वारा अनुमोदित किया गया है। उनके पास आवश्यक लाइसेंस वाले पब, रेस्तरां और होटल भी शराब की सेवा कर सकते हैं, उन्होंने कहा कि आदेश को 9 सितंबर से लागू किया जा सकता है।


(6) भारत, रूस ने एके -47 203 राइफल्स डील को अंतिम रूप दिया


आधिकारिक रूसी मीडिया ने गुरुवार को बताया कि भारत और रूस ने भारत में एक -47 203 राइफल्स के निर्माण के लिए एक बड़ा सौदा किया है। रूस की राज्य संचालित स्पुतनिक समाचार एजेंसी ने कहा कि भारतीय सेना की लगभग 770,000 एके -47 203 राइफल्स की आवश्यकता है, जिनमें से 100,000 आयात किए जाएंगे और शेष भारत में निर्मित होंगे, रूस की राज्य संचालित स्पुतनिक समाचार एजेंसी ने कहा।


(7) अक्षय कुमार स्वदेशी मल्टीप्लेयर गेम FAU-G के लिए धक्का देता है


आधिकारिक Google Play Store से लोकप्रिय PUBG मोबाइल के साथ और लद्दाख में चीन से ताजा उत्तेजना, मल्टी-प्लेयर एक्शन गेम, "निडर और संयुक्त रक्षक" द्वारा विकसित भारत में प्रतिबंधित किया गया है, जो बेंगलुरु-मुख्यालय द्वारा विकसित किया गया है, जिसमें बेंगलुरु-मुख्यालय द्वारा विकसित किया गया है, में लॉन्च किया जाना है अभिनेता अक्षय कुमार ने फाउ-जी के एक पोस्टर को ट्वीट किया, यह घोषणा की कि खेल के राजस्व का 20% हिस्सा भारत के वीर ट्रस्ट को दान दिया जाएगा।


(8) Harbhajan सिंह आईपीएल से बाहर खींचता है, सीएसके को 'व्यक्तिगत कारण' कहते हैं


व्यक्तिगत कारणों से अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भारतीय प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 से बाहर निकाला है। हरभजन सिंह ने शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को अपना फैसला दिया। सुरेश रैना के बाद वह दूसरे सीएसके प्लेयर बने, जो इस साल के आईपीएल से अपना नाम वापस लेने के लिए, व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए। जबकि रैना ने संयुक्त अरब अमीरात में टीम के साथ यात्रा करने के बाद घर लौट आए, हरभजन भारत में रहे थे।


(9) पटना हवाई अड्डा 8 मिलियन यात्रियों को संभालने में सक्षम होने के लिए


पटना हवाई अड्डे की टर्मिनल बिल्डिंग के विस्तार पर काम अंततः अपनी वार्षिक क्षमता में वृद्धि करने की योजना का हिस्सा है और 2023 तक आठ मिलियन यात्रियों को संभालने में सक्षम होगा, वर्तमान में 4.5 मिलियन से इस महीने पूरा हो जाएगा। विस्तार 15 से 20 तक चेक-इन की संख्या में वृद्धि करेगा और कन्वेयर बेल्ट भी 2 से 3 में वृद्धि करेंगे।


(10) तमिलनाडु आतिशबाजी कारखाने में विस्फोट में 7 मारे गए


तमिलनाडु के कुड्डालोर आतिशबाजी फैक्टरी राज्य राजधानी से 1 9 0 किमी चेन्नई से विस्फोट हुआ था। 7 मारे गए और 4 अन्य लोगों को गंभीर चोटों का सामना करना पड़ा, यहां तक कि फैक्ट्री मालिक विस्फोट में भी मारे गए थे। एक समय में औद्योगिक दुर्घटना हुई जब राज्य सरकार ने उद्योगों को कोरोनवायरस संकट के बीच 100 प्रतिशत कार्यबल के साथ काम शुरू करने की अनुमति दी है। आतिशबाजी क्षेत्र पूरे देश में लॉकडाउन के कारण दिवाली से पहले अपने चरम विनिर्माण सीजन से चूक गया।



DESCRIPTION

All photos are downloaded from google.  And the post idea is taken from Google News and different news websites.


Post a Comment

0 Comments